Tuesday, July 5, 2011

मेरी तरफ से एक छोटी सी जानकारी

Cancer Patients 
SRI MATHA ट्रस्ट

चेन्नई मे adyar के पास श्री माता ट्रस्ट एक संस्था है | जो कैंसर के मरीज है उनकी सेवा करते है|
यहाँ पे खाने और रहने  का  पूरा फ्री है |मगर कैंसर Institute  से लिखा होना चाहेये |
कैंसर patient को पुरे प्यार से उनकी सेवा करते है |
यहा पे गरीबो की जो कैंसर से पीडित  है उनकी सेवा करते है |आज भी कुछ ऐसे है |कि वह कैंसर से पीडित है मगर राह नही  मालूम है कि वह कहा जाये क्या करे उन्हें नही मालूम |आप भी गरीबो की सेवा कर सकते है आप भी उनकी जान बचा सकते है |यहाँ पूरा फ्री है  |हमारे सभी ब्लॉग वालो से मेरा अनुरोध है कि गरीबो की सेवा कर के उन्हे बताकर के एक पुण्य का काम करे |उनका आशिर्बाद अपने सर |
कुछ  ऐसे सहरो मे फ्री का उपचार तो होते ही है  मगर फ्री मे खाने पीने का व्यवस्था  नहीं है वह श्री माता ट्रस्ट करती है |

यह है पता :
Sri Matha Trust 
Mohandevi Hirachand Nahar Rajasthani Dharmasala,
Old Cancer Institute Premises,
Gandhi Nagar, Adyar,
Chennai - 600 020.
India.
Tel : (off)    +91 - 44 - 2442 0727
       (Res)   +91 - 44 - 2440 4950

3 comments:

  1. vidya ji aise jankari dene ke liye aabhar.

    ReplyDelete
  2. मैंने भी इसके बारे में पहले भी अखबार में पढा था,
    आभार आपका बताने के लिए

    ReplyDelete
  3. बहुत अच्छा कार्य कर रहा है ट्रस्ट |

    बहुत -बहुत आभार प्रस्तुत करने के लिए ||


    ट्रस्ट को साधुवाद ||

    ReplyDelete

मैं अपने ब्लॉग पर आपका स्वागत करती हूँ! कृपया मेरी पोस्ट के बारे में अपने सुझावों से अवगत कराने की कृपा करें। आपकी आभारी रहूँगी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में