Monday, July 18, 2011

मज़ेदार चुटकुले



1.अध्यापक," बाबर भारत मे कब आया?"
बंटी, "पता नही सर।"
अध्यापक, " बोर्ड पर नही देख सकते, नाम के साथ ही लिखा है।"
बंटी, मैने सोचा, शायद वह उसका फ़ोन नम्बर है।"


2.अध्यापक ने दूसरी कक्षा  के एक बच्‍चे से कहा, मैने  कल  तुम्हें जो हिंन्दी मे पाठ पढाया था, उसे सुनाओ ।
बच्‍चे ने कहा, टीचर आता नही है।
इस पर अध्यापक ने कहा, नही आता तो ऐसा करो जो आता है वही सुनाओ ।
बच्‍चे ने कहा, मुझे तो गाना आता है वही सुना दूँ ?
3.मेरी बीबी का अपहरण करके ले जा रहे हो, तो ले जाओ, लेकिन तुम को बहुत पछताना पडेगा।
क्यो?
क्योकि जबसे मै इसे ब्याह्कर लाया हूं , तभी से मै पछ्ता रहा हुं।

4.प्रमी- क्या मै सचमुच पहला मर्द हूं जिसने तुम से प्यार किया है?
प्रमिका - हां, लेकिन सभी मर्द यही सवाल क्यो पूछते है ?

5.पुत्र (पिता से), पिताजी मुझे ढोल ख्ररीद दीजिए न!
न बेटे, तू ढोल बजाकर मुझे तंग किया करेगा ।
पुत्र- नही पिता जी, मै तो तब बजाऊगा जब आप सो जाया करेंगे।

6.बच्चा अपने दोस्त से बोलाः कल मेरे घर लडका पैदा होगा !
   दोस्तः वाह, क्या बात कर रहे हो, पर तुम्हे कैसे पता की लडका ही पैदा होगा ।
    बच्चा बोलाः अरे साफ है, पिछली दफा मेरी मम्मी को पेट दर्द हुआ था 
   और उसके अगले दिन मेरी मम्मी को लडकी पैदा हुई ।
   इस बार मेरे पापा को पेटदर्द हो रहा है, तो बात साफ है कि लडका ही पैदा होगा !

3 comments:

मैं अपने ब्लॉग पर आपका स्वागत करती हूँ! कृपया मेरी पोस्ट के बारे में अपने सुझावों से अवगत कराने की कृपा करें। आपकी आभारी रहूँगी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में